Home छत्तीसगढ़ इंडियाज़ बेस्ट डांसर 3 में ‘सुपर हिट संडे विथ सानू दा’ में...

इंडियाज़ बेस्ट डांसर 3 में ‘सुपर हिट संडे विथ सानू दा’ में अनिकेत चौहान के शानदार ट्रिब्यूट एक्ट पर फिदा हो गए कुमार सानू

0

रायपुर – सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का देसी डांस रियलिटी शो ‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर 3’ इस रविवार 3 घंटे के एक स्पेशल एपिसोड के साथ मनोरंजन का मजा कई गुना बढ़ाने जा रहा है। इस शो के कंटेस्टेंट्स ने हफ्ते दर हफ्ते अपनी जोरदार डांसिंग स्किल्स के साथ दर्शकों के दिलों पर एक अमिट छाप छोड़ दी है। जहां यह मुकाबला कड़ा होता जा रहा है, वहीं कंटेस्टेंट्स अब इस नए दौर में एक नए टेस्ट से गुजरेंगे, जहां उन्हें अपने डांस का जबर्दस्त जादू चलाना होगा। इस शानदार शाम को और खास बनाने आएंगे लेजेंडरी सिंगर एवं रोमांटिक गानों के सरताज कुमार सानू जिनकी मौजूदगी में ‘सुपरहिट संडे विथ सानू दा’ स्पेशल एपिसोड होगा । इस एपिसोड में कंटेस्टेंट्स की बेमिसाल परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी, जो कुमार सानू के यादगार गानों का जादू जगाएंगे और अपने एक्ट्स में रोमांस, प्यार और खुशी के पल जगा देंगे। इस एपिसोड में न सिर्फ जबर्दस्त डांस टैलेंट पेश किया जाएगा बल्कि मनोरंजन का एक परफेक्ट नज़राना लेकर आएंगे इंडियन आइडल के कंटेस्टेंट्स – ऋषि सिंह एवं देबोस्मिता रॉय, कॉमेडियन जय विजय एवं नितेश शेट्टी और टैलेंटेड डांसर्स – सनम जौहर, सुशांत खत्री और इंडियाज़ बेस्ट डांसर सीज़न 1 के विनर टाइगर पॉप । इस दौरान ‘लाल दुपट्टे वाली’ गाने पर कंटेस्टेंट अनिकेत चौहान और कोरियोग्राफर गौरव सरवन का जोरदार एक्ट सबके होश उड़ा देगा। उनकी अनोखी परफॉर्मेंस न सिर्फ जजों का मनोरंजन करेगी बल्कि उन्हें हंसा-हंसाकर लोटपोट भी कर देगी। उनके एक्ट से इम्प्रेस होकर कुमार सानू कहेंगे, “इस सुंदर ट्रिब्यूट के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। मैंने वाकई आपकी परफॉर्मेंस का बहुत मजा लिया। मुझे लगता है कि यह मंच अनिकेत का गुरुकुल है। उन्होंने किसी इंस्टिट्यूट या गुरु से डांस नहीं सीखा फिर भी उनका डांस बड़े कमाल का है। मुझे उम्मीद है कि वो डांस के इस पैशन को फॉलो करते रहेंगे क्योंकि वो शानदार हैं।”

अपने खुद के सफर के बारे में बताते हुए कुमार सानू कहेंगे, “जब मैं 8 साल का था तो मैं घर पर तबला बजाता था । साल 1979 में एक शो के दौरान मैं म्यूजिशियंस के साथ शामिल था और अचानक मुझे गाना पड़ा था। मैं काफी डरा हुआ था, लेकिन मैंने फिल्म ‘अपना देश’ का गाना ‘दुनिया में लोगों को’ गाया। लोग मेरे लिए ताली बजा रहे थे और मेरी तारीफ कर रहे थे। मैं स्टेज पर कांप रहा था और लोगों ने सोचा कि मैं डांस कर रहा हूं लेकिन असल में मैं बहुत घबरा गया था । “जज गीता कपूर भी अनिकेत के सफर की तारीफ करते हुए कहेंगी, “किसी गुरु के ना होने से लेकर सोशल मीडिया और टेलीविजन से सीखने तक, अनिकेत का विकास बड़ा खास रहा है। उनकी परफॉर्मेंस में एनर्जी, इमोशन और ड्रामा है। जिस तरह से आप परफॉर्म करते हैं, वो मुझे बहुत अच्छा लगता है, खासतौर पर आपका प्यारा शरारती अंदाज़ । आपको डांस करते देखना बड़ा खुशनुमा एहसास है।”इस दौरान कुमार सानू हंसी का तड़का लगाते हुए अनिकेत से बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की नकल करने को कहेंगे। इससे एक बड़ा मजेदार माहौल बन गया, जहां अनिकेत ने बड़ी सफाई से इस सुपरस्टार के एक्सप्रेशन दिखाए और इस एपिसोड को और मजेदार बना दिया ।

‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर 3’ के ‘सुपरहिट संडे विथ सानू दा’ में देखिए मनोरंजन का धमाल, इस रविवार रात 8 से 11 बजे तक, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर ।