Home मनोरंजन ‘Pathaan’ रिलीज से पहले शाहरुख खान पहुंचे वैष्णो देवी, मां के दरबार...

‘Pathaan’ रिलीज से पहले शाहरुख खान पहुंचे वैष्णो देवी, मां के दरबार में लगाई हाजिरी, लिया आशीर्वाद

0

Shahrukh Khan in Vaishno Devi: शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं.

उनकी यह फिल्म न्यू ईयर के मौके पर 5 जनवरी को रिलीज के लिए तैयार है. हालांकि आज फिल्म का ‘बेशरम रंग’ गाना रिलीज हो चुका है, ऐसे में फैंस के बीच किंग खान और उनकी फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है. बता दें कि फिल्म के रिलीज से पहले शाहरुख खान ने वैष्णो देवी मंदिर पहुंच कर मां शेरावाली का दर्शन किया. मीडिया अटकलों की मानें तो, वैष्णो देवी जाने से पहले उन्होंने 2 दिसंबर को मक्का जाकर मत्था टेका था.

वैष्णो देवी मंदिर से किंग खान की कई सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही हैं, जिसमें उन्हें मंदिर में प्रवेश करते हुए देखा जा सकता है.

वैष्णो देवी मंदिर के बाहर से सामने आई इन तस्वीरों में शाहरुख खान को ब्लैक हूडी में देखा जा सकता है. सिर ढंकने की वजह से किंग खान का चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा है. हालांकि उनके सिक्योरिटी गार्ड को लेकर ये दावा किया जा रहा है कि वह शाहरुख खान ही हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, शाहरुख खान पहले कटरा के एक होटल में पहुंचे थे और कुछ देर आराम करने के बाद उन्होंने माता वैष्णो देवी मंदिर जाकर पूजा -अर्चना की.

रिपोर्ट्स के अनुसार, शाहरुख खान देर रात 12-1 बजे के करीब माता वैष्णो देवी मंदिर पहुंचे और मां के दरबार में अपनी हाजिरी लगाई.

अब शाहरुख की फिल्म पठान की बात करें तो, यह एक एक्शन से भरपूर मनोरंजक थ्रिलर मूवी है. इसमें शाहरुख के साथ-साथ दीपिका पादुकोण भी हैं. फिल्म का एक गाना रिलीज हो चुका है.

इस फिल्म में शाहरुख खान करीब 8 साल बाद दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं. इन दोनों के अलावा एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

फिल्म ‘पठान’ के बाद शाहरुख खान जल्द ही फिल्म ‘जवान’ और ‘डंकी’ में भी शानदार एक्टिंग करते हुए दिखने वाले हैं. ‘पठान’ से वह 4 साल बाद बड़े पर्दे पर बतौर लीड एक्टर वापसी कर रहे हैं. नए साल में इस फिल्म के रिलीज का इंतजार न सिर्फ शाहरुख के फैन्स को है, बल्कि बॉक्स ऑफिस के जानकारों को भी ‘पठान’ से बड़ी उम्मीदें हैं.