Home मनोरंजन अनुष्का शर्मा और विराट कोहली में से किसके पास है ज्यादा दौलत?...

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली में से किसके पास है ज्यादा दौलत? जानकर दंग रह जाएंगे आप

0

Virat Kohli Anushka Sharma Net Worth: फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली आज अपनी शादी की 5वीं सालगिरह मना रहे हैं.

इस मौके पर अनुष्का और विराट ने एक दूसरे को एनिवर्सरी की बधाई भी दी है. इसके अलावा फिल्मी सितारे और फैंस भी इस कपल को मुबारकबाद दे रहे हैं. विराट और अनुष्का की लव स्टोरी के बारे में तो सभी जानते हैं, लेकिन फैंस को शायद ही ये बात पता हो कि विराट और अनुष्का में से कौन ज्यादा दौलतमंद है.

विराट कोहली ने साल 2008 में श्रीलंका के खिलाफ अपना वनडे डेब्यू किया था, जबकि टेस्ट मैच डेब्यू के लिए उन्हें साल 2011 तक का इंतज़ार करना पड़ा. विराट ने श्रीलंका के खिलाफ 18 अगस्त को अपना पहला मुकाबला खेला था. विराट के डेब्यू के करीब चार महीने बाद अनुष्का शर्मा की पहली फिल्म आई थी. उन्होंने शाहरुख खान के साथ फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से बॉलीवुड में कदम रखा था और पहली ही फिल्म हिट साबित हुई थ.

किसके पास कितनी दौलत?

सीएनॉलेज नाम की वेबसाइट के मुताबिक विराट कोहली की टोटल नेटवर्थ इस वक्त करीब 1050 करोड़ रुपये है. विराट कोहली टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर हैं. उन्हें बीसीसीआई से से सालान कान्ट्रैक्ट के 7 करोड़ रुपये मिलते हैं. इसके अलावा अलग अलग फॉर्मेट का मैच खेलने से भी अलग से कमाई होती है. यही नहीं आईपीएल से भी हर साल कोहली को मोटी कमाई होती है. यही नहीं विराट कोहली कई बड़े ब्रांड्स का विज्ञापन करते हैं और खुद का भी बिज़नेस करते हैं.

अनुष्का की नेटवर्थ कितनी है?

विराट की दौलत के आगे अनुष्का शर्मा की नेटवर्थ काफी कम लगती है. सीएनॉलेज के मुताबिक इस वक्त अनुष्का शर्मा की नेटवर्थ करीब 255 करोड़ रुपये है. 34 साल की अनुष्का शर्मा रिपोर्ट की मानें तो अनुष्का शर्मा महीने में एक करोड़ और सालाना 12 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई करती हैं. अनुष्का की कमाई के ज़रिए की बात करें तो वो फिल्मों में अभिनय करने के अलावा फिल्लों को प्रोड्यूस भी करती हैं. इसके अलावा कई ब्रांड्स के विज्ञापन से भी वो पैसे कमाती हैं. यही नहीं सोशल मीडिया के ज़रिए भी उनकी अच्छी कमाई होती है. यानी साफ है कि बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस होने के बावजूद अनुष्का कमाई और दौलत के मामले में विराट से काफी पीछे हैं.