Home विदेश Osama Bin Laden ; अमेरिकन सिंगर व्हिटनी ह्यूस्टन पर फिदा था ओसामा...

Osama Bin Laden ; अमेरिकन सिंगर व्हिटनी ह्यूस्टन पर फिदा था ओसामा बिन लादेन, पति की हत्या कर शादी करने का बनाया था प्लान!

0

America: दुनिया का सबसे खूंखार आतंकवादी ओसामा बिन लादेन अमेरिकन सिंगर व्हिटनी ह्यूस्टन से शादी करना चाहता था, इस बात का खुलासा एक नई किताब में हुआ है.

लादेन व्हिटनी ह्यूस्टन से बेहद प्यार करता था और उसे अपना बनाने का सपना देखा करता था. लादेन की दीवानगी का आलम ये था कि वह व्हिटनी के पति की हत्या करा उनसे शादी रचाने को तैयार था.

लादेन के लिए व्हिटनी ह्यूस्टन दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला थीं. इस बात को खुद लादेन ने स्वीकार किया था. इस बात का जिक्र लादेन की सेक्स स्लेव रहीं सूडानियन अमेरिकन नॉवलिस्ट कोला बूफ ने अपनी ऑटोबायोग्राफी ‘ए डायरी ऑफ ए लॉस्ट गर्ल’ में किया था.

ह्यूस्टन के लिए लादेन का पागलपन

बताते चलें कि 1996 में कोला बूफ 6 महीने तक मोरक्को में ओसामा की सेक्स स्लेव रही थीं. उन्हें बंदी बनाकर रखा गया था. बूफ का दावा है कि लादेन व्हिटनी ह्यूस्टन पर फ़िदा था. उसने एक समय पर ह्यूस्टन के पति बॉबी ब्राउन की हत्या की साजिश भी रची थी. लादेन के अंदर व्हिटनी ह्यूस्टन को पाने के लिए पागलपन सवार था. इस बात का जिक्र लादेन कोला बूफ से अक्सर किया करता था.

एक मुलाकात के लिए करोड़ों खर्च करने को तैयार था लादेन

कोला बूफ का दावा है कि लादेन एक बार व्हिटनी ह्यूस्टन से मिलना चाहता था, इसके लिए उसने एक शख्स से संपर्क भी किया था. वह अमेरिकी सिंगर से एक मुलाक़ात के बदले करोड़ों रुपये खर्च करने को तैयार था. हालांकि यह डील पूरी नहीं हो पाई और लादेन की तमन्ना अधूरी ही रह गई. ओसामा को लगता था कि व्हिटनी दिल से एक मुस्लिम हैं, वह बहकावे में आकर क्रिश्चियन बनकर रहती हैं.

कैद में रखने के दौरान लादेन कोला बूफ में व्हिटनी की झलक पाना चाहता था. इसके लिए उसने कई बार कोला बूफ से व्हिटनी की तरह हेयरस्टाइल रखने का दबाव बनाया.

बताते चलें कि अमेरिकन सिंगर व्हिटनी ह्यूस्टन दुनिया की ऑलटाइम पॉपुलर मानी गई हैं. उन्होंने कम उम्र में ही बेहद संघर्ष किया. मात्र 48 साल की उम्र में व्हिटनी ने दुनिया को अलविदा कर दिया. आज भी बाथटब में हुई उनकी मौत एक रहस्य है.