Home मनोरंजन रश्मिका मंदाना ने ट्रोल होने के बाद देखी ऋषभ शेट्टी की कांतारा,...

रश्मिका मंदाना ने ट्रोल होने के बाद देखी ऋषभ शेट्टी की कांतारा, टीम को किया मैसेज और कहा- दुनिया को नहीं पता कि…

0

अभिनेत्री रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) एक ओर जहां अपनी खूबसूरती ओर बेहतरीन एक्टिंग से साउथ में जलवा बिखेर रही हैं तो वहीं अब उनकी फैन फॉलोइंग नॉर्थ में भी काफी अच्छी होने लगी है।

पैन इंडिया एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने हाल ही में एक सवाल के जवाब में कहा था कि वो ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) की कांतारा (Kantara) अभी तक नहीं देख पाईं, जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया। इसके बाद अब रश्मिका ने बताया है कि उन्होंने कांतारा देख ली है, वहीं एक्ट्रेस ने ट्रोल्स पर भी रिएक्ट किया है।

कांतारा टीम को रश्मिका का मैसेज
9 नवंबर को रश्मिका ने बताया था कि उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है और ट्रोल्स के कई मैसेज भी उनको आए हैं। रश्मिका ने ट्रोल्स को मैसेज किया था कि सभी से प्यार से रहें और प्यार करें। रश्मिका ने ट्रोल्स के लिए कहा था, ‘मेरे पास सिर्फ उनके लिए भी प्यार है और मुझे नहीं पता कि मैं इसके अलावा क्या कहूं।’ वहीं कांतारा को लेकर जब एक्ट्रेस से दोबारा सवाल हुआ तो उन्होंने कहा, ‘मुझे रिलीज के दो-तीन दिन पहले फिल्म देखने का मौका मिला था, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। हालांकि अब मैंने फिल्म दे ली है और टीम को मैसेज भी किया है।’

दुनिया को नहीं पता…
रश्मिका ने आगे कहा, ‘कांतारा की टीम ने मुझे थैंक्यू तक कहा है। हालांकि इस दुनिया को नहीं पता है कि अंदर क्या चल रहा है। हम अपनी पर्सनल लाइफ पर लाइव कैमरा तो नहीं लगा सकते और न ही सबको सब कुछ बता सकते हैं।’ रश्मिका ने ये भी कहा कि लोग उनकी पर्सनल लाइफ पर क्या बोल रहे है से ज्यादा फर्क प्रोफेशनल लाइफ पर क्या बोल रहे हैं से फर्क पड़ता है।

पुष्पा 2 में आएंगी नजर
याद दिला दें कि हाल ही में रश्मिका मंदाना, फिल्म गुड बाय में नजर आई थीं। फिल्म में अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता भी लीड रोल में थे। फिल्म का निर्देशन अजय बहल ने किया था। वहीं इसके अलावा रश्मिका ने फिल्म पुष्पा के लिए भी खूब वाहवाही लूटी है। हाल ही में पुष्पा, रूस में भी रिलीज हुई है। वहीं बता दें कि पुष्पा 2 के लिए फैन्स के बीच काफी एक्साइटमेंट हैं। फैन्स को अल्लू अर्जुन और फहाद फासिल के बीच आगे क्या होगा, ये जानना है।