Home मनोरंजन South Stars fees: प्रभास को एक फिल्म से मिलते 150 करोड़, जानिए...

South Stars fees: प्रभास को एक फिल्म से मिलते 150 करोड़, जानिए अल्लू अर्जुन, राम चरण जैसे 10 स्टार्स की सैलरी

0


प्रभास वर्तमान पीढ़ी के सितारों में पहले नंबर हैं.

जब पैन-इंडिया क्रेज की बात आती है तो बाहुबली स्टार का नाम लिया जाता है. उन्होंने राजामौली निर्देशित फिल्म से दुनिया भर में शानदार फॉलोइंग हासिल की है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 2022 में, उन्होंने राधेश्याम के लिए 100 करोड़ रुपए और अपनी आने वाली फिल्म आदि पुरुष के लिए 150 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. उन्होंने सबसे ज्यादा कमाई करने वाले अभिनेताओं के मामले में पहला स्थान हासिल किया है.

स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन भारतीय सिनेमा के बड़े सितारों में से एक हैं. मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, पुष्पा की सफलता के बाद उन्होंने भी फीस में इजाफा किया है. अब वे पुष्पा: द रूल के लिए अपने पारिश्रमिक के रूप में 100 करोड़ रुपये ले रहे हैं. जबकि, पुष्पा: द राइज़ के लिए अभिनेता ने 75 करोड़ रुपये चार्ज किए थे.

सुपरस्टार महेश बाबू टॉलीवुड के टॉप स्टार्स में से एक हैं. सूत्र बताते हैं कि उनकी हालिया रिलीज़ सरकार वारी पाटा के लिए महेश ने 45 करोड़ रुपए की मोटी फीस ली थी. अब वे त्रिविक्रम के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट्स SSMB28 के लिए 100 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे हैं.

हीरो से राजनेता बने पावर स्टार पवन कल्याण ने इस साल भीमला नायक के साथ एक अच्छी हिट बनाई. उन्हें इस फिल्म के लिए 60 करोड़ रुपये का भारी पारिश्रमिक मिला और हरि हर वीरमल्लू के लिए भी उतनी ही राशि लेने की उम्मीद है.

हर कोई जानता है कि जनता के बीच एनटीआर की जबरदस्त फॉलोइंग है. उन्होंने अपने हालिया मैग्नम ओपस आरआरआर के साथ पैन-इंडिया का क्रेज हासिल किया है. रिपोर्टों के अनुसार, एनटीआर ने कोमाराम भीम की भूमिका निभाने के लिए आरआरआर के लिए 50 करोड़ रुपये की मोटी रकम चार्ज की थी. वर्तमान में, एनटीआर कोराताला शिवा और केजीएफ फेम प्रशांत नील के निर्देशन में दो फिल्मों में व्यस्त हैं.

राम चरण को भी जूनियर एनटीआर की तरह एसएस राजामौली की आरआरआर 50 करोड़ रुपये की तनख्वाह मिली है. वे अपनी आने वाली फिल्मों से भी इतनी मोटी फीस लेंगे.

विजय देवरकोंडा ने 2022 में रिलीज हुई अखिल भारतीय फिल्म लाइगर से सबका ध्यान खींचा है. हालांकि यह फिल्म एक बड़ी डिजास्टर के रूप में साबित हुई. इस फिल्म से उन्हें 35 करोड़ रुपए मिले थे और आने वाली फिल्म से वे इतनी फीस चार्ज करेंगे.

मेगास्टार चिरंजीवी हाल से सालों में एक फिल्म से 25 करोड़ रुपए पारिश्रमिक के रूप में ले रहे हैं.

बैक-टू-बैक फ्लॉप होने के बावजूद, रिपोर्ट्स बताती हैं कि मास महाराजा रवि तेजा प्रत्येक फिल्म के पारिश्रमिक के रूप में 15 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं.

नानी हर एक फिल्म करने के लिए मेकर्स से 10 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे हैं.