Home मनोरंजन ‘हीरामंडी’ में हुई इस एक्टर की एंट्री, 20 साल बाद संजय लीला...

‘हीरामंडी’ में हुई इस एक्टर की एंट्री, 20 साल बाद संजय लीला भंसाली के साथ करेंगे काम

0

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक दिग्गज डायरेक्टर मौजूद हैं. जिन्होंने ऑडियंस को कई बड़ी फिल्में दी हैं. कई डायरेक्टर अपनी फिल्मों के जरिए लोगों जागरुक करते हैं तो कुछ अपनी फिल्मों के जरिए लोगों की सोच पर वार करते हैं.

ऐसा ही एक बड़ा नाम है संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) का. संजय लीला भंसाली के साथ काम करनी की बॉलीवुड का हर सितारा ख्वाहिश रखता है. भंसाली ने अभी तक कई बिग बजट वाली बड़ी-बड़ी फिल्में ऑडियंस के सामने परोसी हैं. जिनको फैंस से बेशुमार प्यार भी मिला है.

हालांकि पिछले काफी वक्त से संजय लीला भंसाली अपने ड्रीम प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं. डायरेक्टर अपनी अपकमिंग फिल्महीरामंडी को लेकर आए दिन चर्चा में बने रहते हैं. ये फिल्म भंसाली के का सपना ही नहीं उनके दिल के भी बेहद करीब है. अब इस फिल्म को लेकर नई जानकारी सामने आई है. माना जा रहा है कि अब फिल्म की स्टार कास्ट में फरदीन खान के बाद एक और नया नाम जुड़ गया है.

पिछले 12 साल से संजय लीला भंसाली अपने ड्रीम प्रोजेक्ट को बनाना चाह रहे हैं. उनकी इस फिल्म में माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, हुमा कुरैशी, मनीषा कोइराला और दिग्गज अभीनेत्री मुमताज भी नजर आएंगी. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं बल्कि नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. मिली जानकारी के अनुसार भंसाली की फिल्महीरामंडीमें जैकी श्रॉफ की एंट्री हो गई है. भंसाली के ड्रीम प्रोजेक्ट में जैकी की अहम भूमिका होने वाली है.

बता दें, ये पहली बार नहीं है जब संजय लीला भंसाली और जैकी श्रॉफ साथ में काम करने जा रहे हैं. इससे पहले भी 20 साल पहले ये जोड़ी साथ काम कर चुकी है. 20 साल पहले जैकी श्रॉफ भंसाली की ब्लॉकबस्टर फिल्म देवदास में नजर आए थे. फिल्म में जैकी ने चुन्नी बाबू का किरदार निभाया था. जैकी की एंट्री की खबर सुनने के बाद फैंस काफी एक्साइटिड हो गए हैं.