Home मनोरंजन Sidharth और Kiara चडीगढ़ में लेंगे सात फेरे, ऐसी होगी गेस्ट लिस्ट

Sidharth और Kiara चडीगढ़ में लेंगे सात फेरे, ऐसी होगी गेस्ट लिस्ट

0

Sidharth Malhotra and Kiara Advani Marriage News : फिलहाल शादियों का सीजन चल रहा है। हाल में साउथ एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने अपने बॉयफ्रेंड सोहेल कथूरिया से शादी रचाई है। अब खबर आ रही है कि अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने भी जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

इस कपल ने अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग भी लॉक कर ली है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह कपल पहले दिल्ली में सात फेरे लेने वाला था, लेकिन अब चंडीगढ़ में शादी रचाएगा। सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ इस कपल की शादी के चर्चे हैं। खबर है कि यह कपल इसी महीने आखिर में शादी करने वाला है। हालांकि, दोनों के परिवार की तरफ से अभी कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी को लेकर पहले खबर आई थी कि यह कपल दिल्ली या मुंबई में शादी कर सकता है। फिलहाल दोनों का परिवार तारीखों का तालमेल बिठाने और जरूरी इंतजाम करने के लिए लगातार काम कर रहे हैं। हालांकि, शादी की तारीख अभी सामने नहीं आई है। लेकिन इसे दिसंबर तक फाइनल कर लिया जाएगा। कहा जा रहा है अब यह कपल चंडीगढ़ की होटल ओबेरॉय सुखविलास में शादी करेगा।

Sidharth Malhotra and Kiara Advani Marriage News : लिस्ट हो रही है तैयार

रिपोर्ट्स के अनुसार, सिद्धार्थ और कियारा की शादी की गेस्ट लिस्ट तैयार हो रही है। दोनों के कुछ निर्माता और निर्देशक बहुत करीब है और वे उन्हें भी शादी में इन्वाइट करने की प्लानिंग बना रहे हैं। जिन नामों पर चर्चा उनमें करण जौहर और अश्विनी यार्डी हैं। इसके अलावा वरुण धवन, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी सहित अन्य लोगों को इन्वाइट किया जाएगा। चर्चा यह है कि शादी के बाद मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन होगा, जिसमें बॉलीवुड के ए-लिस्टर्स शामिल होंगे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘योद्धा’ रिलीज के लिए तैयार है। इसके अलावा उनके पास वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स है जो अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी। वे फिल्म ‘मिशन मजनू’ भी नजर आएंगे। बात करें कियारा आडवाणी की तो वह शशांक खेतान की फिल्म गोविंदा नाम मेरा में नजर आएंगी। फिल्म 16 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी। वे कार्तिक आर्यन के साथ रोमांटिक ड्रामा फिल्म सत्यप्रेम की कथा में भी नजर आएंगी।