Home मनोरंजन अपने फायदे के लिए मुझे ‘बलि का बकरा’ बना रही जैकलीन, नोरा...

अपने फायदे के लिए मुझे ‘बलि का बकरा’ बना रही जैकलीन, नोरा ने किया मानहानि का केस

0

Nora Files Defamation Case Against Jacqueline: कॉनमैन सुकश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये की ठगी के मामले में सह आरोपी जैकलीन फर्नांडीज की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही.

इस मामले में अब अभिनेत्री नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडीज आमने सामने आ गई हैं. नोरा ने जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में मानहानी का मुकदमा दायर किया है. नोरा ने इस मामले में कई मीडिया हाउस पर भी मानहानि का केस किया है. नोरा का आरोप है कि जैकलीन अपने फायदे कि लिए उनके करियर को बर्बाद कर रही हैं.

सुकेश से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में नोरा फतेही से भी प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) पूछताछ कर चुकी है. अब इस केस को लेकर दोनों बॉलीवुड अभिनेत्रियां ही आमने सामने आ गई हैं. नोरा ने मानहानि केस में दावा किया है कि सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मामले में गलत तरीके से उनके नाम को घसीटा गया है. उन्होंने कहा कि सुकेश से उनका कोई सीधा कॉन्टैक्ट नहीं था, बल्कि वो उनकी पत्नी लीना के ज़रिए उन्हें जानती थीं. नोरा ने सुकेश से कोई भी गिफ्ट लेने से इनकार किया है.

नोरा ने जैकलीन पर लगाया ये आरोप

नोरा ने कोर्ट में दायर मानहानि शिकायत में कहा है कि इस मामले में नाम आने के कारण उन्होंने सम्मान गंवाया है. साथ ही उनका दावा है कि कई इंडोर्समेंट डील भी इस वजह से उनके हाथ से निकल गए. इसके लिए उन्होंने जैकलीन के गलत स्टेटमेंट और मीडिया ट्रायल को ज़िम्मेदार ठहराया है. पटियाला हाउस कोर्ट मामले पर 19 दिसंबर को सुनवाई करेगा.

इसलिए नोरा ने दायर किया मुकदमा

नोरा फतेही की ओर से दायर मानहानि याचिका में कह गया है, “जैकलीन फर्नांडीज ने शिकायतकर्ता (नोरा फतेही) को आपराधिक रूप से बदनाम करने की कोशिश की ताकि अपने फायदे के लिए उसके करियर को बर्बाद कर सके. ये दोनों एक ही इंडस्ट्री में काम करती हैं और दोनों का एक जैसा ही बैकग्राउंड है. इसके अलावा भी कई और वजहे हैं.”

नोरा फतेही ने मानहानि का केस तब किया है जब हाल ही में पीएमएलए कोर्ट में जैकलीन की ओर से लिखित में दिया गया था कि ईडी ने उन्हें गलत तरीके से फंसाया है, जबकि नोरा फतेही जैसे सेलेब्स ने भी कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से गिफ्ट लिए, लेकिन उन्हें गवाह बना दिया गया.