Home मनोरंजन MC Stan ने बिग बॉस 16 में पहना अब तक का सबसे...

MC Stan ने बिग बॉस 16 में पहना अब तक का सबसे महंगा आउटफिट, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

0

बिग बॉस 16 में आने के बाद से रैपर एमसी स्टेन की पॉपुलैरिटी दिन दूनी रात चौगुनी बढ़ती जा रही है। हालांकि वह घर में शांत रहते हैं, मगर उनके ब्रांडेड और इतने महंगे आउटफिट सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहते हैं।

एमसी स्टेन को अक्सर शो में हमेशा ही लक्ज़री ब्रांड पहने देखा गया है। हाल ही में रैपर ने बिग बॉस में अब तक की सबसे महंगी ड्रेस पहनी थी। जिसकी कीमत लोगों को शॉक ही लग जाएगा।

बता दें कि बिग बॉस के घर में आने से पहले सलमान खान ने भी एमसी के फैशन और एक्सेसरीज की खूब तारीफ की थी। इसी वजह से सोशल मीडिया पर उनके बिग बॉस के घर के परफॉर्मेंस से ज्यादा उनके कपड़ों और वॉर्डरोब की चर्चा होती हैं। उनके कलेक्शन में एक से बढ़कर एक महंगे ब्रांड्स जैसे कि वर्साचे, ज़ारा, लुई वुइटन, प्रादा और पाम एंजेल्स भी शामिल हैं।

हाल ही में स्टेन को लुइस विटन की नियॉन और ग्रीन ग्रेडिएंट जैकेट में देखा गया, जिसकी कीमत ईबे पर 8,600 डॉलर बताई जा रही हैं। अगर भारतीय रुपयों में से देखा जाए तो ये कीमत 8 से 9 लाख रुपए के करीब है। ना सिर्फ फैंस बल्कि घर में सेलेब्स भी रैपर के कपड़ों की तारीफ करते नजर आए हैं। टीना भी कई बार ये कहती हुई नजर आई हैं कि उन्हें इस स्टेन का फर वाला जैकेट बहुत पसंद है।

शो में हाल ही में सुम्बुल तौकीर को भी एमसी स्टेन के जैकेट पहने हुए देखा गया था। स्टेन ने शो में एक बार लुई वुइटन मोनोग्राम वाली शर्ट भी पहनी थी जिसकी कीमत 2.5 लाख रुपए के आसपास है। उनकी टीशर्ट्स की ही कीमत 40 हजार रुपए है। लुई वुइटन मोनोग्राम वाली शर्ट एक लिमिटेड एडिशन कलेक्शन की है, स्टैन ने शो के दौरान पाम एंजल्स के कई सारे जैकेट भी पहने हैं।

गौरतलब है कि स्टैन की गर्लफ्रेंड का अनम शेख, जिन्हें बुब्बा के नाम से भी जानते हैं। स्टेन और उनकी गर्लफ्रेंड दोनों लगभग 1 साल से रिश्ते में हैं। बिग बॉस के घर में स्टेन पिछले कुछ समय से उदास दिखाई दे रहे थे। ऐसे में उनकी गर्लफ्रेंड ने उनके लिए कई सारे टी-शर्ट और कपड़े गिफ्ट के तौर भेजे हैं। हालांकि उनकी उदासी के पीछे की असली वजह शो के होस्ट सलमान खान ने सबको बताई थी।

बिग बॉस के होस्ट और सुपरस्टार सलमान खान ने स्टेन की उदासी का कारण बताया था। एक्टर ने उनकी उदासी की वजह बताते हुए कहा कि नवंबर – दिसंबर के महीने में कई सारे म्यूजिकल शो होते हैं। एक सिंगर लगभग 8 से 10 शो करने को मिलते हैं ऐसे में स्टेन इस साल लगभग 4 करोड रुपए कमाने का मौका खो चुके हैं। वैसे अपने मिंबल रैप और ड्रिप के लिए दर्शकों के बीच में जाने जाने वाले स्टेन एक शो के लिए 25 लाख रुपए फीस लेते हैं।