Home मनोरंजन अक्षय- कार्तिक से ऋतिक- आलिया तक, अजय देवगन ने दी सबको मात,...

अक्षय- कार्तिक से ऋतिक- आलिया तक, अजय देवगन ने दी सबको मात, 2022 की 6वीं बड़ी ओपनर साबित हुई ‘दृश्यम 2’

0

Drishyam 2 Box Office Collection Day one: अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn), श्रिया सरन (Shriya Saran) और तबू (Tabu) की फिल्म दृश्यम 2(Drishyam 2) बीते दिन रिलीज हुई थी।

फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स ने पसंद किया और ऐसे में अब फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन सामने आया है। दृश्यम 2 ने 2022 की 6वीं बड़ी ओपनिंग की है। अजय देवगन ने दृश्यम 2 से अक्षय कुमार (Akshay Kumar), ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) सहित सभी सेलेब्स की इस साल हुई रिलीज फिल्मों को बीट किया है।

कितना रहा दृश्यम का पहले दिन का कलेक्शन
अजय देवगन, अक्षय खन्ना, तबू, श्रिया सरन स्टारर दृश्यम 2 को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म को क्रिटिक्स ने भी काफी ज्यादा पसंद किया है और सोशल मीडिया यूजर्स भी फिल्म को खूब प्यार दे रहे हैं। बता दें कि फिल्म के पहले पार्ट को भी दर्शकों ने पसंद किया था और अब दूसरे पार्ट को भी पसंद किया जा रहा है। दृश्यम 2 ने पहले दिन 15.38 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

कौनसी फिल्में हैं दृश्यम 2 से आगे...
बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक अजय देवगन स्टारर दृश्यम 2 इस साल की 6वीं बड़ी ओपनर फिल्म है। बता दें कि दृश्यम से पहले केजीएफ 2 ने 53.95 करोड़ रुपये, ब्रह्मास्त्र ने 36 करोड़ रुपये, डॉक्टर स्ट्रेंज 2 (इंग्लिश) ने 28.35 करोड़ रुपये, आरआरआर ने 20.07 करोड़ रुपये और थॉर ने 18.20 करोड़ रुपये का कलेक्शन पहले दिन किया था। वैसे अगर आप गौर करें तो ब्रह्मास्त्र के अलावा दो फिल्में साउथ और दो फिल्में हॉलीवुड की हैं।

किन फिल्मों को दी दृश्यम 2 ने मात
चूंकि रिपोर्ट के मुताबिक दृश्यम 2 इस साल की 6वीं बड़ी ओपनर फिल्म है तो अक्षय कुमार की राम सेतु- सम्राट पृथ्वीराज- बच्चन पांडे और रक्षा बंधन, सैफ अली खान- ऋतिक रोशन की विक्रम वेधा, कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2, आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी, रणबीर कपूर की शमशेरा आदि शामिल हैं। वैसे बता दें कि अजय देवगन ने दृश्यम 2 से अपनी आखिरी रिलीज फिल्म थैंक गॉड को भी मात दी है।