Home खेल FIFA World Cup: BTS मेम्बर जंगकुक रचेंगे इतिहास! 29 को नोरा की...

FIFA World Cup: BTS मेम्बर जंगकुक रचेंगे इतिहास! 29 को नोरा की लाइव परफॉर्मेंस

0

फुटबॉल प्रेमियों के बीच यदि किसी इवेंट की इन दिनों चर्चा है तो वह है ‘फीफा विश्वकप 2022’ (FIFA World Cup 2022). कल यानी 20 नवम्बर से इस फुटबॉल के महा इवेंट की शुरुआत हो रही है.

सबकी नजरें अपनी पसंदीदा टीम और खिलाड़ियों की परफॉर्मेंस पर है. इसके साथ ही विश्वकप की ओपनिंग सेरेमनी को लेकर भी खासा क्रेज रहता है. इस बार बीटीएस (BTS) फैंस के लिए यह सेरेमनी कई मायनों में खास होने वाली है. बीटीएस मेम्बर जंगकुक (Jungkook) ओपनिंग सेरेमनी में अपनी गायिकी का जादू बिखेरकर इतिहास रचेंगे. उधर, नोरा फतेही की 29 नवम्बर को लाइव परफॉर्मेंस होगी.

यह पहला मौका होगा जब फीफा विश्वकप की ओ​पनिंग सेरेमनी में कोई कोरियन आर्टिस्ट परफॉर्म करेगा. यानी जब जंगकुक स्टेज पर प्रस्तुति देंगे तो वह ऐतिहासिक पल होगा. जंगकुक की परफॉर्मेंस बीटीएस के लिए एक बड़ी उपलब्धि होगी. इसे लेकर बीटीएस के साथ ही पूरी दुनिया के फैंस उत्साहित हैं और बेसब्री से 20 नवम्बर का इंतजार कर रहे हैं.

शाम 7:30 बजे देख सकेंगे सेरेमनी

कोरियन में बीते कुछ दिनों से सिर्फ जंगकुक ही छाए हुए हैं. सभी इसे प्राउड मूमेंट मान रहे हैं. जंगकुक की परफॉर्मेंस को दिखाने के लिए खास तैयारियां की जा चुकी हैं. वहीं, जंगकुक भी ओपनिंग सेरेमनी के लिए रवाना हो चुके हैं. बता दें कि कल यानी रविवार को फीफा विश्वकप की आधिकारिक शुरुआत होगी. पहला मैच कतर और इक्युआडोर के बीच खेला जाएगा. इससे पहले रंगारंग ओपनिंग सेरेमनी होगी और भारतीय समयानुसार इसकी शुरुआत शाम 7:30 बजे से होगी.

(फोटो साभार: नोरा फतेही इंस्टाग्राम)

29 नवम्बर को नोरा की परफॉर्मेंस

पहले खबर थी कि नोरा फतेही भी ओपनिंग सेरेमनी में प्रस्तुति देने वाली हैं लेकिन इसकी आधिकारिक सूचना अब तक सामने नहीं आई है. वहीं, नोरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 29 नवम्बर के कार्यक्रम की डिटेल शेयर की है. इसके अनुसार कतर में ‘फैन फेस्ट स्टेज’ पर नोरा की 1 घंटे की लाइव परफॉर्मेंस होगी. इसमें वे बॉलीवुड और इंटरनेशनल गानों पर परफॉर्म करेंगी. नोरा ने बताया कि इस परफॉर्मेंस के दौरान कुछ लकी दर्शकों को उनके साथ स्टेज पर डांस करने का मौका भी मिलेगा.